Breaking News
Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / CM योगी ने किया कैंसर हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड का निरीक्षण, आज से आरम्भ होगी भर्ती

CM योगी ने किया कैंसर हॉस्पिटल के कोरोना वार्ड का निरीक्षण, आज से आरम्भ होगी भर्ती

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक प्रभावित लखनऊ के लिए एक और बड़ी सुविधा की शुरुआत होगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में सुलतानुपर रोड पर कैंसर अस्पताल में बने कोविड वार्ड का निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने यहां पर संक्रमितों को भर्ती करने के लिए हरी झंडी दे दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को लखनऊ में अपने सरकारी आवास पर मंगलवार को टीम-9 के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोरोना वायरस के संक्रमण और निदान की समीक्षा करने के बाद सीधा सुल्तानपुर रोड की ओर रुख किया। यहां पर कैंसर हॉस्पिटल के नवनिर्मित कोविड वार्ड के निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के साथ चिकित्सा शिक्षा तथा वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी थे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड वार्ड के हर क्षेत्र का गहनता से निरीक्षण कर वहां पर मौजूद सभी अधिकारियों से मौजूद व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कैंसर अस्पताल में बने सौ बेड के कोविड वॉर्ड अस्पताल की शुरुआत की।

इसके बाद अब कैंसर अस्पताल में बने सौ बेड के कोविड वार्ड में आज से संक्रमितों को भर्ती किया जाएगा। सौ बेड के इस कोविड वॉर्ड के आज से संचालन के बाद लखनऊ में इलाज के लिए भटक रहे लोगों को बड़ी राहत मिलेगी। कोविड वार्ड के निरीक्षण के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, मुख्य सचिव आर के तिवारी समेत स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग के आला अधिकारी थे। 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सीएम योगी के निर्देश के बाद रंग ला रही आबकारी तथा चीनी विभाग की मेहनत

प्रदेश के 75 जिलों में 79 अस्पतालों में ‘मिशन ऑक्सीजन’ का चयन हुआ पूरा लगभग …