बिहार:कोरोना ने ली एक और मंत्री जान,सीएम नीतीश कुमार ने जताया दु:ख

बिहार। कोरोना वैश्विक महामारी से जहां एक ओर पूरा देश परेशान हैं तो वहीं लगातार एक के बाद एक घटनाएं हो रही है.बिहार सरकार के मंत्री रहें कपिलदेव कामत का कल रात गुरुवार को कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया. वह पिछले एक हफ्ते से पटना एम्स अस्पताल में भर्ती थे.

डॉक्‍टर के अनुसार कपिलदेव कामत को पहले किडनी की दिक्कत थी जिसका इलाज चल रहा था तो वहीं हाल ही में सांस लेने में भी तकलीफ होने लगी जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

राज्य के अन्य मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के अचानक निधन पर दु:ख व्यक्त किया है।उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि “स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे। वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे। वे एक कुशल प्रशासक और लोकप्रिय राजनेता थे। उनके असामयिक निधन से मुझे व्यक्तिगत तौर पर दुख पहुंचा है। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है।“

 

यह भी पढ़ें:बलिया हत्याकांड:पुलिस हत्यारों को पनाह दे रही है,मृतक के भाई ने कही यह बात…

 

आपको बता दें कि  कामत जनता दल यूनाइडेट के कद्दावर नेताओं में से एक माने जाते थे। वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी करीबी थे। मधुबनी जिले के बाबूबरही से विधायक रहे कामत नीतीश कैबिनेट में पंचायती राज मंत्रालय का कार्यभार संभाल रहे थे। उनके स्वास्थ्य को देखते हुए पार्टी ने इस बार उनके स्थान पर बहू मीना कामत को बाबूबरही से अपना प्रत्याशी बनाया है।

 

Check Also

चीन में मचाई कोरोना ने दहशत ,भारत में असर

भारत में करोना कॉल की त्रासदी को अभी 3 साल भी नहीं बीत पाए हैं,कि …