दीप्ति नवल को पड़ा दिल का दौरा, आइये जानते है अब कैसी है तबियत

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीप्ति नवल हेल्थ कारणों की वजह से खबरों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के मनाली में हार्ट अटैक आने की खबर आई थी। अब पता चला है कि एक्ट्रेस ने भी एंजियोप्लास्टी करवाई है। एक्ट्रेस के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में इलाज चल रहा था और अब उनकी तबीयत पहले से ठीक है। उन्हें हार्टअटैक आने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

बताया जा रहा है कि रविवार को उन्हें पहला दिल का दौरा पड़ा था और उसके बाद उन्हें सोमवार रात को कार्डिएक केयर एंबुलेंस से मोहाली शिफ्ट किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को उनका इलाज करवाया गया। अब उनकी तबीयत काफी ठीक है। समाचार एजेंसी आईएनएनस को डॉक्टर्स ने बताया है कि उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। वहीं, कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को मंगलवार को छुट्टी दे दी गई है।

वहीं पीटीआई से बातचीत के दौरान दीप्ति नवल ने बताया कि सोमवार के दिन मनाली के एक हॉस्पिटल में उन्होंने एंजियोप्लास्टी कराई। बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत बिगड़ने पर उनका रात करीब 2 बजे ऑपरेशन करना पड़ा। उनको स्टंट डाले गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वे अब ठीक महसूस कर रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस कुछ दिनों से मनाली में कॉटेज में रह रही थीं, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें सिर्फ हार्ट से रिलेटेड कोई दिक्कत थी।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …