लखीमपुर: मैलानी नगर पंचायत चेयरमैन के पति देवेंद्र का शव‌ 5वें दिन बरामद

लखीमपुर खीरी। नगर पंचायत मैलानी की चेयरमैन सत्यवती के पति देवेंद्र प्रताप का शव 5वें दिन यानी आज सुबह बड़ी नहर से ही बरामद हो गया है। हत्‍यारोपियों ने जिस जगह शव फेंके जाने की बात स्वीकारी थी, उससे करीब 500 मीटर दूर शव की बरामदगी हुई है।

यह भी पढ़ें: TRP स्कैम: मुंबई पुलिस का SC में हलफनामा, कही ये बड़ी बात

बीते रविवार (11 अक्‍टूबर) देवेंद्र प्रताप अपने करीबी धीरेंद्र उर्फ धीरू के साथ बाजार गए थे और घर नहीं लौटे थे। इस मामले में पुलिस ने बीते मंगलवार को धीरू समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर इस बात का राजफाश किया था कि उक्त लोगों ने ही देवेंद्र प्रताप की रविवार रात हत्या करने के बाद शव को बड़ी नहर में फेंक दिया था। मंगलवार से ही फ्लड पीएसी टीम समेत पुलिस व अन्य गोताखोर मैलानी की बड़ी नहर में देवेंद्र प्रताप का शव तलाश रहे थे, पर सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं, बुधवार को मैलानी में रेलवे इंजीनियरिंग कार्यालय के पास स्थित तालाब से देवेंद्र प्रताप का मोबाइल बरामद हुआ था।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी आगे की जांच

देवेंद्र प्रताप की हत्या के आरोपितों ने चलतुआ पुल के किनारे से शव को बड़ी नहर में डालने की बात स्वीकार की थी। आज सुबह उसी स्थान से लगभग 500 मीटर दूरी पर शव पानी में उतराता हुआ मिला। पुलिस अधीक्षक विजय ढुल बताया कि पुलिस ने परिवारजन को बुलाकर शव की शिनाख्त करा ली है। शव के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगे उस आधार पर भी जांच की जाएगी।

 

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …