डारेक्टर ने रिचा से मांगी माफ़ी, दोनों ने आपसी सहमति से किया रफा दफा केस

एंटरटेनमेंट डेस्क। एक्ट्रेस रिचा चड्ढा और फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्री के बीच विवाद अब खत्म हो गया है। दोनों पार्टीज़ ने इस आपसी सहमती से इस मुद्दे को खत्म करने का फैसला किया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक रिचा चड्ढा ने अभिनेत्री के ऊपर दाखिल किया केस अब वापस ले लिया गया है। दोनों पक्षों ने सहमती के कागजों पर साइन कर के इस केस को यहीं खत्म कर दिया है। वहीं पीटीआई की खबर के मुताबिक पायल ने भी अपना बयान वापस लेते हुए रिचा से माफी मांग ली है। वैसे इससे पहले पायल ने रिचा से माफी मांगने से साफ इनकार कर दिया था।

ये विवाद तब शुरू हुआ जब अभिनेत्री ने फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ के यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया। इस केस में अभिनेत्री ने जब रिचा का नाम घसीटा तो रिचा ने अभिनेत्री के खिलाफ मानहानी का मुकदमा दायर कर दिया। रिचा ने अभिनेत्री के खिलाफ झूठा, निराधार, अभद्र और अपमानजनक बयान देने का मुकदमा दायर करते हुए क्षतिपूर्ति के रूप में 1.1 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग की। जिसके बाद अभिनेत्री के वकील ने बयाने दिया कि उनका क्लाइंट रिचा से माफी मांगने के लिए तैयार हैं। लेकिन अभिनेत्री ने रिचा से माफी मांगने से इनकार कर दिया हैठ। इस मामले में रिचा ने महिला आयोग से भी शिकायत की थी।

इससे परले इस केस की सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा था कि अगर दोनों पक्ष चाहें तो आपस में बातचीत कर के इस मामले को सुलझा सकते हैं। इसके लिए कोर्ट ने अगली सुनवाई की डेट 14 अक्टूबर यानी आज की रखी थी। अब आज आखिरकार दोनों पार्टियों ने आपसी सहमती से मामले को सुलाझाते हुए केस को रफा-दफा कर दिया है।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …