महिला कांस्टेबल ने लगाई फांसी, उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले का मामला

उत्तर प्रदेश के बदायूं ज़िले से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहाँ के दातागंज इलाके में रहने वाली एक महिला कांस्टेबल अपने ही घर में फंसी के फंदे पर झूलती हुई पाई गयी. महिला कांस्टेबल उत्तर प्रदेश पुलिस की डायल 112 सेवा में तैनात थी.

यह भी पढ़ें : http://www.indiajunctionnews.com/rain-continues-in-uttar-pradesh-high-alert-in-these-districts/

सेना में तैनात है पति

26 वर्षीय शुभलता कांस्टेबल अपने भाई अनुराग चचेरी बहन कंचन के साथ रहती थी. रायबरेली जिले की रहने वाली शुभलता की शादी पिछले साल दीपक कुमार से हुई थी. उसका पति सेना में है सीमा क्षेत्र में तैनात है. पुलिस को शक है कि शुभलता ने गुरुवार को उस वक्त अपनी जान ले ली, जब उसका चचेरा भाई वॉशरूम में था भाई स्कूल गया हुआ था.

सब कुछ था सामान्य

उसकी चचेरी बहन कंचन ने पुलिस को बताया कि सुबह सब कुछ सामान्य था शुभलता ने उसे बताया कि उसने एक दिन की छुट्टी ली है. उसने सबके लिए नाश्ता भी बनाया. उसने कहा कि वॉशरूम जाने से पहले शुभलता को अपने पति से फोन पर बात करते हुए सुना था. बाहर आने पर उसने शुभलता को फांसी पर लटका पाया.

ये है पुलिस का बयान

बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने कहा, प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि महिला कांस्टेबल ने पारिवारिक विवाद को लेकर आत्महत्या कर ली है. हम मामले की जांच कर रहे हैं अगर परिवार शिकायत दर्ज करता है तो प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. पुलिस उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

धान के खेत में मृत पाई गयी चार साल की बच्ची, यूपी से सामने आय मामला

धान के खेत में मृत पाई गयी चार साल की बच्ची, यूपी से सामने आय मामला

एक चार साल की लड़की, जिसके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, गोंडा …