गर्लफ्रेंड नीचे दरवाजा पीट रही, युवक ने बालकनी में किया कुछ ऐसा

हाल ही में सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक की गर्लफ्रेंड घर के नीचे दरवाजा पीट रही है और युवक ऊपर बालकनी में दिख रहा है। इतना ही नहीं इस दौरान युवक किसी और लड़की को बालकनी से नीचे उतारते हुए दिख रहा है। इस दौरान कई लोग आसपास खड़े होकर तमाशा भी देख रहे हैं।

इसी बीच लोगों ने जो देखा व काफी चौंकाने वाला रहा। जिस दौरान शख्स की गर्लफ्रेंड दरवाजे को पीट रही थी, ठीक उसी दौरान शख्स बालकनी में एक लड़की को उतारते देखा गया। इतना ही नहीं शख्स और वह लड़की दोनों ने ठीक से कपड़े भी नहीं पहने हुए थे, वह शख्स दूसरी लड़की को वहां से उतार रहा है। यह सब देखकर वहां आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और यह नजारा देखने लगे।

लोग वीडियो भी बनाते नजर आए। हैरानी की बात तब दिखी जब कुछ और लोग उस शख्स की मदद करने लगे और लड़की को उतारने में उसका हाथ बंटाने लगे। शख्स की इस करतूत को किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि शख्स की वह गर्लफ्रेंड जो घर के नीचे खड़ी है और दरवाजे को तेजी से पीट रही है, इतना ही नहीं वह जोर से चीख भी रही है, ऐसा लग रहा है मानों वह शख्स के ऊपर बहुत ज्यादा गुस्सा है। लेकिन इसी दौरान वह शख्स ऊपर यह करतूत करता हुआ दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक लड़की जोर-जोर से दरवाजा पीटते हुए चिल्लाती नजर आ रही है और कह रही थी कि दरवाजा खोलो। मुझे पता है कि तुम अंदर हो, ये आखिरी बार है कि तुम मेरे साथ ऐसा कर पाओगे। फिलहाल बालकनी से नीचे उतरने के बाद दूसरी लड़की तेजी से भागती है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोविड वैक्सीन को लेकर कुछ इस तरह अपील करता हुआ नज़र आया शख्स

कोविड वैक्सीन को लेकर कुछ इस तरह अपील करता हुआ नज़र आया शख्स

सोशल मिडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इसी बीच वैक्सीन …