हाथरस :एक बार फिर चार वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म की वारदात,रिश्तों को किया तार-तार

हाथरस।उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंगरेप का मामला अभी शान्त भी नहीं हुआ तो वहीं हाथरस में एक बार फिर  रेप का मामला सामने आया है. मंगलवार की रात में गांव के रहने वाले युवक ने पड़ोस में रहने वाली चार वर्षीय मासूम बच्ची सभी बच्चों के साथ घऱ के बाहर खेल रही थी तभी युवक ने बच्ची को टॉफी दिलाने के बाहने घर से बाहर ले गया और इस जघन्य अपराध को अन्जाम दिया. बच्ची सभी बच्चों के साथ घऱ के बाहर खेल रही थी युवक ने बच्ची को फुसला कर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अन्जाम दिया।

मौके से आरोपी युवक फरार चल रहा है जो कि रिश्ते में बच्ची का चचेरा भाई लगता है। देररात बच्ची घर के बाहर नहीं दिखी तो घर वालों ने तलाश शुरु की. कुछ देर बाद  आरोपी के घर में बन्द कमरे में रोने की आवाज सुन कर परिवारजन का ध्यान गया तो बच्ची रोते हुए मिली जिसके बाद पूरी घटना की जानकारी मिली।

यह भी पढ़े :नजरबंदी में रहकर भी नहीं सुधरे फारुख अब्दुल्ला

पुलिस ने तफ्तीश शुरु कर दी है.आरोपी युवक के संबंध में परिवार वालों से और जानकारी ली जा रही है. घटना की रिपोर्ट बच्ची के ताऊ ने दर्ज कराई है.फिलहाल तो आरोपी फरार चल रहा है जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. परिवारजन बच्ची का उपचार स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे ही थे कि मामले की जानकारी गांव वालों को होते ही स्वास्थ्य केंद्र पर ग्रामीणों की भीड़ लगना शुरु हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता ने मौके पर ही घटनास्थल  पर पहुंच गई थी । पुलिस ने स्वास्थ्य केंद्र पर बच्ची का चिकित्सकीय परीक्षण कराया हैं बाकी की रिपोर्ट जांच के लिए भेजी जाएगी.

Check Also

उत्तर प्रदेश में वरुण शुरू करेगे नई राजनीती

वरुण गांधी “भारतीय राजनीति” का वह नाम, जो पहले से ही सुर्खियों में था, लेकिन …