Husqvarna Motorcycles ने इटैलियन क्लोथिंग ब्रांड REPLAY के साथ कोलैबरेशन के बाद लिमिटेड एडिशन Vitpilen 701 मॉडल किया लॉन्च

Husqvarna Motorcycles ने इटैलियन क्लोथिंग ब्रांड REPLAY के साथ कोलैबरेशन के बाद लिमिटेड एडिशन Vitpilen 701 मॉडल लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही Husqvarna ने 701 Supermoto समेत 701 Enduro LR मोटरसाइकिल के भी लिमिटेड एडिशन मॉडल्स भी लॉन्च किए हैं जिनके सीमित यूनिट्स ही तैयार किए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार जितनी भी मोटरसाइकिल्स के लिमिटेड एडिशन मॉडल्स को लॉन्च किया गया है वो चाहे Vitpilen 701 मॉडल हो Husqvarna 701 Supermoto हो या फिर 701 Enduro LR हो, कंपनी इन सभी के सिर्फ 10 मॉडल्स ही तैयार करेगी। इन सभी मॉडल्स में बदली हुई कलर स्कीम, नया लोगो और ब्रांड कोलैबरेशन साफ़ तौर पर देखा जा सकेगा।

रिकॉर्ड के लिए, दोनों ब्रांड पहले सीमित संस्करण वाले मॉडल पेश करने के लिए 2020 में एक साथ आए थे। REPLAY का ब्रांड लोगो भी Husqvarna Moto3 मोटरसाइकिल पर प्रदर्शित किया गया था जब स्वीडिश बाइक निर्माता ने Moto 3 मोबाइल चैम्पियनशिप में फिर से प्रवेश किया। नये मिडिलवेट लिमिटेड एडिशन मॉडल नये रंग, ग्राफिक्स और विशेष सहायक उपकरण के साथ मार्केट में उपलब्ध होने वाले हैं।

Vitpilen 701 को Vitpilen 250 से पहले ही मार्केट में लॉन्च किया जा चुका है। ये भारत में भी अवेलेवल है। आपको बता दें कि इस मोटरसाइकिल में 692.7 cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है जो 55kW (75hp) की मैक्सिमम पावर और 72Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। इस इंजन को 6-speed ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है और इसमें इलेक्ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है जो एक राइड बाय वायर से एक्सेस होती है। इस मोटरसाइकिल में WP एपेक्स सस्पेंशन किट और ब्रेम्बो ब्रेक्स को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि यही इंजन 701 Supermoto और 701 Enduro LR में भी ऑफर किया जाता है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

PUBG गेम निर्माता कंपनी KRAFTON ने वीडियो टीजर जारी कर भारत में नए गेम की लॉन्चिंग का किया ऐलान

भारत सरकार ने पिछले साल PUBG गेम पर प्रतिबंध लगाया था। तब से लेकर अब …