Breaking News
Home / खेल / क्रिकेट / IPL 2021 के इस सीजन में पहले दो मैच हारने के बाद क्या हैदराबाद को नसीब होगी पहली जीत…

IPL 2021 के इस सीजन में पहले दो मैच हारने के बाद क्या हैदराबाद को नसीब होगी पहली जीत…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के इस सीजन में पहले दो मैच हारने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम अब आज पांच बार की IPL चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस (MI) से भिड़ने वाली है. सनराइजर्स हैदराबाद ने जहां अपने दोनों शुरुआती मैच हारे हैं, वहीं मुंबई की टीम को दो में से एक मैच में जीत दर्ज की है.

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज केन विलियमसन को मैदान पर उतारती है या नहीं, जिन्हें पहले दो मुकाबलों में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली थी. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बैट्समैन अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गए थे, जिसके चलते उसे जीते हुए में मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. 

अब केन विलियमसन को टीम में शामिल किए जाने की मांग उठी है, पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग के साथ ही संजय मांजरेकर ने कहा है कि सनराइजर्स हैदराबाद के बैटिंग लाइनअप के लिए विलियमसन का अंतिम एकादश में शामिल होना जरूरी है. मुंबई के पास ट्रेंट बोल्ट जसप्रीत बुमराह जैसे बॉलर हैं. ऐसे में हैदराबाद को कुछ ऐसे बैट्समैन की आवश्यकता है जो लंबी पारी खेल सकें. इस मैच में ट्रेंट बोल्ट SRH के कप्तान डेविड वार्नर के बीच जंग देखने को मिलेगी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोविड-19 महामारी की वजह से जुलाई में होगा टी20 वर्ल्ड कप 2021 के आयोजन का फैसला, खत्म नहीं हुई भारत में आयोजित होने की संभावना

भारत में कोविड-19 महामारी की वजह से आइपीएल 2021 का आयोजन बीच में ही स्थगित …