चौकीदार ने किया बुजुर्ग फ़्रांसिसी महिला से बलात्कार और हो गया फरार

वाराणसी. वर्षों से वाराणसी में रह रही बुजुर्ग महिला के साथ रेप की शर्मनाक घटना सामने आई है. घटना शूलटंकेश्वर मंदिर के पास स्थित श्री गंगे रिजार्ट की है. इस रिजार्ट के चौकीदार ने फ़्रांसिसी महिला को मारपीट कर उसके साथ रेप किया और फिर फरार हो गया. फ़्रांसिसी महिला वर्ष 1977 से वाराणसी में रहकर विकलांग बच्चों के सेंटर में उन्हें ट्रेनिंग देने का का काम करती रही है. महिला शूलटंकेश्वर मंदिर के पास स्थित श्री गंगे रिजार्ट में पिछले 11 महीने से किराए पर कमरा लेकर रह रही थी. यहीं से वह सेंटर के विकलांग बच्चों को ट्रेनिंग और शिक्षा देना का काम करती रही रही है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक़ श्री गंगे रिजार्ट के चौकीदार ओम प्रकाश निवासी चुनार मिर्जापुर ने बीती रात पहले इस बुजुर्ग फ़्रांसिसी महिला को मारापीटा फिर उसके साथ बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद सुबह होने से से पहले ही आरोपी चौकीदार वहां से भाग गया. महिला ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुँच और घटनास्थाल पर जांच शुरू कर दी है.
जिले के ‌एसएसपी नितिन तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को मेडिकल और इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि वहीं आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन कर उसे मिर्जापुर रवाना कर दिया है. इस मामले में संज्ञान लेते हुए वाराणसी डीएम योगेश्वर राम मिश्रा ने घोषणा की है कि जिला प्रशासन विदेशी महिला के ‌इलाज का पूरा खर्च उठाएगा.

Check Also

नीलांश वाटर पार्क को लेकर क्या मिलेगी किसानों को न्याय ?

बीकेटी, लखनऊ। बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र के इटौंजा थाना एनएच हाइवे सीतापुर रोड ओवर …