नेहुप्रीत की शादी के लिए दिल्ली रवाना हुईं कक्कड़ फैमली

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि नेहूप्रीत की शादी की डेट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है इस महीने के आखिर तक नेहा आपको दुल्हन के जोड़े में नज़र आ जाएंगी। नेहा और रोहनप्रीत की शादी दिल्ली में होगी ऐसी खबरें कई दिन से चल रही थीं, लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है। नेहा ने खुद इस खबर की पुष्टि कर दी है कि ‘नेहू दा व्याह’ दिल्ली में ही होगा।

दरअसल, नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, फोटो के साथ नेहा ने जो कैप्शन लिखा है वो ये बताने के लिए काफी है कि नेहा की शादी दिल्ली में हो रही है और वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के लिए रवाना हो चुकी हैं। फोटो में नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ और बड़ी बहन सोनू कक्कड़ के साथ प्लाइट में नज़र आ रही हैं।

फोटो शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा है, ‘चलो नेहू प्रीत की वेडिंग’। अब इस कैप्शन से ये तो साफ हो गया ही नेहा और रोहनप्रीत इस महीने के आखिर तक शादी कर ही लेंगे। बस अब इंतज़ार है तो वेडिंग फोटोज़ सामने आने का।

नेहा हाल ही में रोहनप्रीत के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं जिनमें दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं। इन तस्वीरों में नेहा और रोहन एक दूसरे के साथ बैठे हुए हैं और नेहा शरमा रही हैं। गौर करने वाली बात ये है कि नेहा के हाथ में मेहंदी लगी हुई है। फोटोज़ में रोहन ने हाथ में दिल शेप के एक बोर्ड पकड़ा हुआ है जिसपर लिखा है ‘Will You Marry Me’ मतलब ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी’। यानी रोहन नेहा को शादी के लिए प्रपोज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए नेहा ने बताया है कि ये उस वक्त की फोटोज हैं जब रोहन ने उन्हें प्रपोज़ किया था।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …