फिल्म के लिए कंगना ने बढ़ाया 10 किलो वजन

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड जगत में फिलहाल कंगना ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो लगातार खबरों में हैं। कुछ महीनों से अपने बयानों की वजह से कंगना ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं, इसके बाद उनके मुंबई स्थित घर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई के बाद एक्ट्रेस की तरह काफी कैमरे आ गए। इसके बाद एक्ट्रेस ने थलाइवी की शूटिंग और लुक की वजह से से फैंस को दिल जीत लिया, इसके बाद उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर ने कंगना को चर्चा का विषय बनाया। अब एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस के बारे में एक खुलासा किया है, जो बताया है कि एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के लिए कितनी डेडिकेटेड हैं।

अभी कंगना, तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री रहीं जयललिता की बायोपिक के लिए शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उन्हें जयललिता के जीवन के आधार पर उन्हें अपने लुक में काफी बदलाव करना पड़ा है। एक्ट्रेस ने रोल के रियलस्टिक बनाने के लिए अपनी फिटनेस में भी काफी बदलाव किया था और अपना वजन बढ़ाया था। आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे कि एक्ट्रेस ने जयललिता के रोल के लिए पहले 20 किलो वजन बढ़ाया था और एक्ट्रेस फिर से इसे कम करने के लिए तैयार है। अब फिर से कंगना बॉडी ट्रांसफोर्मेशन करने जा रही हैं।

 

अब कंगना ने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने अपनी फिटनेस के साथ कितने एक्सपेरिनमेंट किए थे। उन्होंने ट्विटर पर योगा करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में बताया है कि उन्होंने शूटिंग के लिए 20 लाख रुपये खर्च किए थे। उन्होंने बताया, ‘मैंने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था, और अब जब फिल्म पूरी होने वाली है, मुझे भी अपने पुराने साइज में वापस आना पड़ेगा। जल्दी उठ जॉगिंग करने जाना पड़ेगा, मेरे साथ कौन-कौन है? ‘

 

 

 

 

 

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …