कृति ने प्रभास को लेकर थोड़ी चुप्पी

कृति सेनन इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. उनके ‘आदिपुरुष’ को-स्टार प्रभास के साथ सीक्रेटली डेटिंग करने की रूमर इंडस्ट्री में खूब उड़ रही हैं. हाल ही में, वरुण धवन ने भी कृति को प्रभास के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर चिढ़ाया था. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने फाइनली प्रभास के साथ अपनी डेटिंग की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा दिया है। इंस्टाग्राम पर कृति ने क्लियर किया कि एक रियलिटी शो में वरुण का मजाक कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था जिससे लोग प्रभास के साथ उनके सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में गेस करने लगे थे. कृति ने कहा कि वरुण के मज़ेदार मजाक ने डेटिंग अफवाहों को जन्म दिया. हालांकि सभी अफवाहें बेसलेस और झूठी हैं।
कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किए अपने नोट में लिखा है, “यह न तो प्यार है, न पीआर… हमारा भेड़िया अभी एक रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही जंगली हो गया है. और उसके मज़ेदार मज़ाक ने कुछ चीखने-चिल्लाने वाली अफवाहों को जन्म दिया. इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट करे – मुझे तुम्हारा ब्बल फोड़ने दो. रूमर बेसलेस हैं। झलक दिखला जा 10 पर, करण जौहर ने वरुण से पूछा था कि कृति का नाम लिस्ट में क्यों नहीं है. इस पर वरुण ने जवाब दिया कि उनका नाम इसलिए नहीं था क्योंकि उनका नाम किसी और के दिल में है. जब करण ने वरुण से उस शख्स का नाम बताने के लिए कहा, तो वरुण ने उस व्यक्ति की ओर इशारा किया, जो मुंबई में नहीं रहता है, लेकिन वह फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है. उन्होंने यह क्लियर कर दिया कि यह प्रभास थे जो दीपिका के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग कर रहे थे. वरुण के इस खुलासे के बाद कृति शर्माती नजर आईं थीं।
वहीं आदिपुरुष के टीज़र लॉन्च पर, प्रभास और कृति ने एक स्पार्क भरी केमिस्ट्री बिखेरी थी. दोनों को स्टेज पर हाथों में हाथ डालकर, गले मिलते और बातें करते देखा गया था. यहां तक ​​कि वे एक-दूसरे से बात करते हुए मुस्कुराते और शरमाते भी देखे गए थे. कृति ने प्रभास का पसीना पोंछने के लिए अपना पल्लू तक दे दिया था।

Check Also

सोशल मीडिया पर हुआ मोटिवेट कर देने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो गरीब वीडियो देखने को मिल जाते है लेकिन इस बार …