राज कुंद्रा को पोर्न केस में मुंबई की अदालत ने जमानत देने से किया इंकार

एडल्ट वीडियो केस में फंसे राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक बड़ा झटका देते हुए जमानत देने से इंकार कर दिया। इंकार किए जाने के बाद सेबी (Securities and Exchange Board of India) ने भी राज कुंद्रा पर कार्यवाही करते हुए एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर 3 लाख रुपया का जुर्माना लगाया है।

एक रिपोर्ट अनुसार कुंद्रा – जिन्हें मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था – 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। उन्हें मंगलवार को अदालत ने 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था। कुंद्रा ने वरिष्ठ अधिवक्ता अबाद पोंडा के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बंबई हाईकोर्ट में एक अलग याचिका दायर की है। कुंद्रा ने अपनी याचिका के माध्यम से अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया है और मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट के सभी आदेशों को रद्द करने की मांग की है।

हालांकि, मंगलवार को न्यायमूर्ति ए. एस. गडकरी ने मामले में पुलिस का पक्ष सुनने से पहले कोई अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया था और अगली सुनवाई गुरुवार (29 जुलाई) के लिए निर्धारित कर दी थी। कुंद्रा बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति हैं और पिछले हफ्ते पुलिस ने उनके जुहू स्थित घर पर छापेमारी भी की थी और उनका बयान भी दर्ज किया था। इस मामले ने समस्त बॉलीवुड को अचंभित कर दिया है, क्योंकि यह पोर्न जैसा एक संवेदनशील मामला है, जिसमें करोड़पति व्यवसायी और बॉलीवुड अदाकारा, डांसर एवं लोगों को फिट रहने के लिए योग सिखाने वाली शिल्पा शेट्टी के पति घिरे हुए हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बलात्कार के मामले में फंसे प्रिंस राज पासवान, चिराग पासवान भी लपेटे में

बलात्कार के मामले में फंसे प्रिंस राज पासवान, चिराग पासवान भी लपेटे में

लोक जन शक्ति के नेता और समस्तीपुर सीट से सांसद प्रिंस राज पासवान पर बलात्कार …