मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले को संपत्ति प्रकोष्ठ को सौंपा

मुंबई पुलिस ने वियान इंडस्ट्रीज के तीन निर्माताओं – बॉलीवुड अभिनेता शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति राज कुंद्रा की कंपनी और गहना वशिष्ठ के खिलाफ दर्ज मामला अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ को सौंप दिया।

मालवणी थाने में मामला दर्ज किया गया है। प्रॉपर्टी सेल ने इस साल फरवरी में एडल्ट फिल्म रैकेट के संबंध में मामला दर्ज किया था, जब उसने मुंबई के पास मड द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा और वयस्क सामग्री की शूटिंग में लगे पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

एडल्ट फिल्म रैकेट में कथित संलिप्तता के आरोप में पिछले सप्ताह गिरफ्तारी के बाद से राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं।

बुधवार को बाजार नियामक भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) ने शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनकी फर्म पर इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया।

मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को “प्रमुख साजिशकर्ता” कहा और उन पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत धोखाधड़ी और अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन का आरोप लगाया।

पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम की धाराओं का भी इस्तेमाल किया है। उन्हें 19 जुलाई को 10 अन्य लोगों के साथ हॉटशॉट्स नामक ऐप के माध्यम से अश्लील सामग्री के उत्पादन में उनकी कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई पुलिस ने अपने रिमांड आवेदन में कहा कि राज कुंद्रा ने अगस्त और दिसंबर 2020 के बीच ऐप्पल के ऐप स्टोर पर हॉटशॉट्स ऐप के सब्सक्राइबर्स से ₹ ​​1.17 करोड़ से अधिक की कमाई की। हॉटशॉट्स मोबाइल ऐप को कुंद्रा की फर्म द्वारा निर्मित वयस्क और अश्लील सामग्री की स्ट्रीमिंग के लिए विकसित किया गया था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बलात्कार के मामले में फंसे प्रिंस राज पासवान, चिराग पासवान भी लपेटे में

बलात्कार के मामले में फंसे प्रिंस राज पासवान, चिराग पासवान भी लपेटे में

लोक जन शक्ति के नेता और समस्तीपुर सीट से सांसद प्रिंस राज पासवान पर बलात्कार …