राज कुंद्रा मामले में गलत रूप से मेरा नाम घसीटा गया : उमेश कामत

‘असम्भव’ और ‘एका लग्नची तीसरी गोष्टा’ जैसे शो में काम कर चुके अभिनेता उमेश कामत ने एक बयान जारी कर कहा है कि उन्हें ‘बिजनेसमैन राज कुंद्रा से जुड़े विवाद में अनावश्यक रूप से घसीटा गया है। उन्होंने कहा, मैं, उमेश कामत पेशे से एक अभिनेता, व्यवसायी श्री राज कुंद्रा से संबंधित विवाद में अनावश्यक रूप से घसीटा गया है।

उन्होंने कहा, श्री राज कुंद्रा और उनके सहयोगी श्री उमेश कामत, जो संयोग से मेरा नाम साझा करते हैं, पर कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने और बनाने का आरोप लगाया गया है। दूसरी ओर, विभिन्न समाचार चैनलों / मीडिया प्लेटफार्मों द्वारा मुझे रिपोर्ट किया जा रहा है, जिससे मेरा नाम और छवि प्रभावित हो रही है क्योंकि मेरी तस्वीरें/तस्वीरें जो सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध हैं। उनका दुरुपयोग राज कुंद्रा मामले में शामिल आरोपी के रूप में मेरा प्रतिनिधित्व करके किया जा रहा है।

अभिनेता ने जारी रखा: समाचार चैनलों / मीडिया प्लेटफार्मों की ओर से ये कृत्य पूरी तरह से गैर-जिम्मेदार हैं और तथ्यों के किसी भी प्रकार के बुनियादी सत्यापन के बिना हैं।

मेरी तस्वीरों को प्रसारित करने और विभिन्न मीडिया प्लेटफार्मों पर राज कुंद्रा मामले के साथ मेरा नाम जोड़ने की इस गैर-जिम्मेदाराना कार्रवाई ने मुझे और मेरे परिवार को जबरदस्त अपमान, अवांछित अटकलें और पीड़ा दी है। इन कार्यों के परिणामस्वरूप मेरी प्रतिष्ठा को गंभीर क्षति हुई है और मानहानि का मुद्दा भी बनता है। ।

उमेश ने स्पष्ट किया कि उनका राज कुंद्रा से कोई संबंध नहीं है और अभिनेता का सिर्फ एक सामान्य नाम है।

उन्होंने कहा, उपरोक्त के आलोक में और मेरी प्रतिष्ठा को और अधिक नुकसान से बचाने के लिए, मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि उमेश कामत, संभवत: अश्लील सामग्री के निर्माण/निर्माण में श्री राज कुंद्रा का सहयोगी, मैं नहीं हूं।

हमारे पास केवल एक सामान्य नाम है।

उन्होंने कहा, मैं, उमेश कामत, दो दशकों से उद्योग में हूं, इन सभी वर्षों में एक त्रुटिहीन प्रतिष्ठा के साथ और श्री राज कुंद्रा के मामले से कोई संबंध नहीं है।

उन्होंने कहा, चूंकि संबंधित समाचार चैनल / मीडिया प्लेटफॉर्म प्रसारित की जा रही और उनके समाचारों में उपयोग की जाने वाली जानकारी पर एक तथ्य जांच चलाने के मूल प्रोटोकॉल का पालन करने में विफल रहे हैं, इसलिए मैंने सभी जिम्मेदार संस्थाओं के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है।

उमेश ने सभी से मामले के संबंध में अपनी तस्वीरों या नाम का इस्तेमाल न करने की भी अपील की।

उन्होंने कहा, मैं मिस्टर राज कुंद्रा के मामले को कवर करने वाले मीडिया बिरादरी के सभी सदस्यों से भी अपील करना चाहता हूं कि वे राज कुंद्रा मामले में शामिल उमेश कामत नाम के व्यक्ति से मेरी तस्वीरों या नाम का इस्तेमाल न करें।

उन्होंने कहा, मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है कि श्री राज कुंद्रा के मामले से संबंधित किसी भी सामग्री को प्रसारित करने या प्रकाशित करने से पहले तथ्यों का उचित सत्यापन किया जाए, जिसमें ‘उमेश कामत’ नाम शामिल है, ऐसा नहीं करने पर संबंधित लोगों के खिलाफ भी आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के लिए मुझे मजबूर किया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बलात्कार के मामले में फंसे प्रिंस राज पासवान, चिराग पासवान भी लपेटे में

बलात्कार के मामले में फंसे प्रिंस राज पासवान, चिराग पासवान भी लपेटे में

लोक जन शक्ति के नेता और समस्तीपुर सीट से सांसद प्रिंस राज पासवान पर बलात्कार …