पिंक सूट में नेहा ने शेयर की फोटो, अपनी शादी को लेकर कही ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर भी नेहा कक्कड़ और सिंगर रोहनप्रीत के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी बातें आ रही हैं। दोनों सिंगर्स ने पिछले कुछ दिनों में ऐसे पोस्ट किए हैं, जिनसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं और एक साथ फ्यूचर देख रहे हैं। कुछ दिन पहले दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपनी साथ में फोटो भी शेयर की थी और उनके कैप्शन से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने प्यार कबूल भी लिया है।

इसी बीच, नेहा कक्कड़ ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है और उन फोटो कैप्शन से लोग नेहा की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने पिंक कलर के सलवार सूट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने इन फोटो के साथ अपने गाने की एक लाइन शेयर की है, जिससे लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं।

 

 

रोहनप्रीत नहीं, जिनके लिए कहा जा रहा है कि नेहा कक्कड़ उनसे शादी करने वाली हैं। इन तस्वीरों में नेहा अकेले ही नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में नेहा ने लिखा है- ‘आजा चल व्याह करवाईये लॉकडाउन विच कट्ट होने खर्चे। ये मेरी डायमंड का छल्ला गाने की फेवरेट लाइन है।’ बता दें कि यह उनके गाने की सबसे चर्चित लाइन है और सिंगर ने लोगों से पूछा भी है कि उन्हें सबसे अच्छी लाइन कौन-सी लगती है?

वही पर रोहनप्रीत , नेहा ने भी शेयर की फोटो और लिखा तुम मेरे हो @rohanpreetsingh… #NehuPreet। वहीं रोहनप्रीत ने भी नेहा संग फोटो शेयर कर लिखा- मेरी जिंदगी से मिलिए। @nehakakkar #NehuPreet. इसके बाद से कंफर्म माना जा रहा है कि दोनों ने कबूल लिया है कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …