झांसी दुष्कर्म कांड में नया मोड़, मुख्य आरोपी के फोन में मिले हैरान करने वाले वीडियो

झांसी: पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों द्वारा दिनदहाड़े सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आठ आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को आरोपी के पास से बरामद मोबाइल में बहुत ही अजीबोगरीब सी चीजें देखने को मिली है साथ ही मुख्य आरोपी रोहित सैनी के मोबाइल से कुछ अश्लील वीडियो भी मिले है। बरामद मोबाइलों  से कुल 13 नंबरों की भी जांच –पड़ताल की जा रही है,तो वहीं इन मोबाइलों को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया है। जिसके बाद ही अन्य जानकारी मिल सकती है।

सामूहिक दुष्कर्म कांड के मामले में थाना कुलपहाड़ निवासी रोहित कुमार सैनी, महोबा के जिला कबरई के छानी कला निवासी भरत कुमार कुशवाहा, गोंडा के थाना वजीरगंज अंतर्गत मोहल्ला पाठकपुरवा निवासी शैलेंद्र नाथ पाठक, थाना टहरौली के खिल्लावारी गांव निवासी मयंक शिवहरे, प्रयागराज के थाना थरवई निवासी विपिन तिवारी व मऊरानीपुर के रानीपुर अंतर्गत रौनयापुरा मोहल्ला निवासी मोनू मौर्या  को गिरफ्तार कर अस्थायी रुप से जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें :क्या है अक्षय कुमार की बुरी आदत, आइये जानते है पूरी खबर

वार्डन पर गिर सकती है गाज

पुलिस अधिकारी जल्द ही स्कूल कॉलेजों के साथ एक महात्वपूर्ण  बैठक कि जाएगी।स्कूल ,कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को सख्त हिदायत दी जाएगी। छात्रावास में किसी लड़की को आने पर पाबंदी है अगर  छात्रावास में लड़की आई है तो वार्डन के ऊपर सख्त कार्रवाई  की जाएगी।

 

Check Also

उत्तर प्रदेश में वरुण शुरू करेगे नई राजनीती

वरुण गांधी “भारतीय राजनीति” का वह नाम, जो पहले से ही सुर्खियों में था, लेकिन …