बिहार चुनाव: नीतीश ने दिया विपक्ष पार्टी को मुंहतोड़ जवाब,तेजस्वी ने यह कहा…

बिहार।विधानसभा की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी हैं तो वहीं प्रचार प्रसार का अभियान भी जोर पकड़ रहा है.नीतीश कुमार ने रैली को संबोधित करते हुए कहा की राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के 15 साल के शासनकाल में सरकार ने क्या किया है यह मुझे बोलने की जरुरत नहीं हैं परिणाम आप सबके सामने है.विपक्ष नेता तेजस्वी यादव पर तंजकसते हुए कहा कि तेजस्वी अभी अनुभवहीन है केवल जुबान ही चलाते हैं.

जिस पर तेजस्वी यादव ने जवाबी पलटवार ट्वीट के माध्यम से कहा कि  नीतीश भूतकाल का रोना-पीटना बंद करें.तेजस्वी यादव ने नीतीश को चुनौती देते हुए कहा कि वे अपने 15 साल के कार्यों की रिपोर्ट कार्ड जनता को पेश करें,साथ ही वह यह भी बताए कि अन्य राज्यों की तुलना में बिहार राज्य कहा पर खड़ा है. तेजस्वी यादव ने वर्तमान की शासन व्यवस्था को देखते हुए कहा कि वह सुशासन का मुखौटा नोच देंगे जिसे बाद में हर कोई देख सकेगा क्या है असली सच्चाई.

यह भी पढ़े: कालीन उद्योग को खत्म करने का षड्यंत्र रच रही है योगी सरकार

आपको बता दें कि नीतीश कुमार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार विधानसभा की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बिना नाम लिए लालू यादव पर पलटवार कर निशाना साध कर कहा कि  हम तो सभी बिहारवासियों को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं लेकिन कुछ लोगों के लिए परिवार का मतलब पति-पत्नी,बेटी-बेटा ही होते है जिससे साफ जाहिर होता है कि लालू यादव की सरकार में परिवारवाद की सरकार चल रही है.

 

Check Also

आरोपी आशीष मिश्रा को मिली 8 हफ्ते की जमानत

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी आशीष मिश्रा को अंतरिम जमानत दे …