Ola इलेक्ट्र‍िक स्कूटर का इंतजार खत्म, 15 अगस्त को होगी शुरुआत

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्चिंग की तारीख से आखिरकार पर्दा उठ गया है। ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने मंगलवार को भारतीय बाजार में कंपनी के बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च की तारीख का एलान कर दिया। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर 15 अगस्त को अपनी आधिकारिक शुरुआत करेगा।

सोशल मीडिया और ऑन लाइन इंटरनेट पर इसको लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि, जैसे ही कंपनी ने इसकी बुकिंग शुरू की वैसे ही 24 घंटे के अंदर इसे 1 लाख ग्राहकों ने बुक कर लिया।

Ola Scooter की डोर स्टेप डिलिवरी के लिए Ola Electric अलग से लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट बनाएगी. ये ग्राहकों को डायरेक्ट परचेज और डॉक्यूमेंटेशन, लोन और अन्य सुविधा देगा. कंपनी का कहना है कि ये स्कूटर 10 अनोखे रंगों में मिलेगी.इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, क्लाउड कनेक्टिविटी, और अलॉय व्हील्स जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

बेहतर राइड के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन दिया जा सकता है। इसमें सेगमेंट का सबसे बड़ी अंडर सीट स्टोरेज मिलेगा।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ग्राहक ओला इलेक्ट्रिक (Ola Electric) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं। इसके लिए केवल 499 रुपये की टोकन राशि देनी होगी, जो पूरी तरह से रिफंडेबल है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

Husqvarna Motorcycles ने इटैलियन क्लोथिंग ब्रांड REPLAY के साथ कोलैबरेशन के बाद लिमिटेड एडिशन Vitpilen 701 मॉडल किया लॉन्च

Husqvarna Motorcycles ने इटैलियन क्लोथिंग ब्रांड REPLAY के साथ कोलैबरेशन के बाद लिमिटेड एडिशन Vitpilen …