राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर गहना का है कहना- हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा

नई दिल्ली: सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में सोमवार देर रात शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बीच मॉडल-एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ उर्फ ​​वंदना तिवारी ने एक बयान जारी किया है। गहना का कहना है कि, “कानून अपना काम करेगा, हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है, लेकिन उन्हें कामुकता या बोल्ड सामग्री के साथ पोर्न नहीं मिलाना चाहिए। हमने हमेशा कहा है कि मुंबई पुलिस दुनिया की सबसे अच्छी ताकत है। अदालतें अंतत: सुनवाई के दौरान तय करेगा कि असली अपराधी कौन हैं और गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से किनका इस्तेमाल सिर्फ दूसरों ने किया था।”

राज कुंद्रा का नाम लेने से इनकार करते हुए बयान में आगे लिखा गया है, “हम अब और टिप्पणी नहीं करना चाहते, क्योंकि गहना उन्हीं मामलों में जमानत पर है और वह अपने व्यक्तिगत बचाव के अधिकार को पूर्वाग्रह या नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती। हालांकि, पुलिस को चाहिए पूरी तरह से जांच करें क्योंकि अमीरों और मशहूर लोगों की अलमारी में और भी कई कंकाल हैं।”

फरवरी में गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने उसी ऑनलाइन पोर्नोग्राफ़िक रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था। गहना फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। मिस एशिया बिकिनी विजेता गहना को ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम करने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा, उन्होंने हिंदी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ा कोविड-19 प्रतिबंध

बंगाल में 15 अगस्त तक बढ़ा कोविड-19 प्रतिबंध

पश्चिम बंगाल ने गुरुवार को कोविड -19 प्रतिबंधों को 15 अगस्त तक बढ़ा दिया, यहां …