पगड़ी मामले में सिख समुदाये हुए एक ,विपक्ष ने लिया ममता बनर्जी को आड़े हाथों

पश्चिम बंगाल:बंगाल में एक सिख सुरक्षाकर्मी के पिटाई का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी नेता की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात बलविंदर सिंह नामक  सुरक्षाकर्मी की पुलिस द्वारा पिटाई किेए जाने के दौरान पगड़ी गिर गई थी।जिसका विरोध भारतीय क्रिकेट  टीम के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह के  साथ ही अन्य सिख नेताओं ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का  विरोध कर रहे हैं.

बलविंदर सिंह की पत्नी करमजीत कौर ने भी सीएम ममता बनर्जी पर गुस्सा जताते हुए कहा कि “ममता दीदी हमें भी आप थोड़ी अपनी ममता दिखाइए और हमें भी इंसाफ दिलाइए”

इस मुद्दे को लेकर बलविंदर सिंह ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात की थी। राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नसीहत देते हुए कहा कि ममता जी अपनी गलती को सुधारे

यह भी पढ़ें :पीड़ित परिवार ने लगाई दिल्ली में ट्रायल की गुहार, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

राज्यपाल ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि “मनजिंदर सिंह सिरसा के प्रतिनिधिमंड़ के साथ बलविंदर सिंह की पत्नी करमजीत कौर और बेटे हर्षवीर सिंह ने मुझसे मुलाकाल की.इंसाफ की गुहार लगा रही उनकी पत्नी और बेटे का सामना करना मेरे लिए बहुत मुश्किल का वक्त था. मैं ममता बनर्जी से अपील करता हूं कि जो अन्याय हुआ है उसे वह ठीक करें”

 

 

 

Check Also

इंडिया और न्यूजीलैंड का T20 मैच आज

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच आज (27 …