शॉर्ट सर्किट से जल गया गरीब का घर, मदद को पहुंचे विधायक रोमी साहनी

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी से पलिया विधायक रोमी साहनी की दरियादिली से सभी परिचित हैं। गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले विधायक रोमी साहनी आज ग्रामसभा भगवंतनगर गुलरा पहुंचे, जहां आग हादसे के शिकार पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद की।

यह भी पढ़ें: J&K में आतंकियों को पनपने नहीं दे रहा सुरक्षाबल, ऐसे कर रहा सफाया

आपको बता दें कि पलिया विधानसभा क्षेत्र के ग्रामसभा भगवंतनगर गुलरा में बीते कुछ दिन पूर्व खेमकरण पुत्र नेकीराम के घर शॉर्ट सर्किल से आग लग गई, जिसमें एक युवक व चार मवेशियों की जलकर मौत हो गई थी। इस बात की जानकारी मिलते ही पलिया विधायक रोमी साहनी लखनऊ से सीधे पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे और पीड़ित परिवार को उनके मरे हुए मवेशियों के बदले 50 हजार के तीन नए मवेशी खरीदकर दिए। साथ ही पीड़ित परिवार को 5 हजार रुपए की आर्थिक मदद भी दी।

विधायक की दरियादिली से परिवार के साथ क्षेत्र के लोगों में भी खुशी का माहौल है। परिवार का कहना है कि वह मेरे लिए भगवान हैं। मेरा एक बेटा व 4 जानवर आग में जल कर मर गये थे। विधायक ने मेरे जानवरों को वापस लौटा दिया। मुझे पता है कि अगर मेरा बेटा पैसे से मिलता तो विधायक जी मेरे बेट को भी वापस ला देते। ऐसे विधायक का हम दिल से धन्यवाद करते हैं। वहीं, उसी गांव में खेमकरण के परिवार को बचाने के लिए गए रामपाल पुत्र तिलकराम, जो कि परिवार का बचाव करते समय बुरी तरह से घायल हो गये थे। इसके इलाज ले लिए विधायक रोमी साहनी ने रामपाल को 5 हजार रुपये की आर्थिक सहायता की।

 

Check Also

क्या गुलाम नबी आजाद करेंगे घर वापसी

कभी है गुल कभी शमशीर सा है गोया वादी-ए-कश्मीर सा है। वादियों और उसकी खूबसूरती …