पोस्टमैन को मिला दिल दहला देने वाला फादर्स डे का पत्र, ‘टू डैडी’ को संबोधित

जब दुनिया 20 जून, 2021 को फादर्स डे मना रही थी, एक आठ साल की बच्ची, जिसके पिता का निधन हो गया था, जब वह सिर्फ चार महीने की थी, उसने ‘टू डैडी’ को संबोधित करते हुए एक पत्र लिखा और उसे ‘स्वर्ग, नौ बादल’ पर पोस्ट कर दिया। एक दयालु डाकिया, जिसने पिछले साल अपने ही पिता को खो दिया था, फेसबुक अपील करने के बाद सारा टुली को ट्रैक करने में कामयाब रहा। उन्हें डर था कि पत्र फेंक दिया गया होगा।

डाकिया ने फेसबुक पर लिफाफे की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर हजारों टिप्पणियां आईं। 15 मिनट के भीतर, उसे मिस टुली के संपर्क में लाया गया, और उसे पत्र ले जाने की व्यवस्था की।

सियाना टुली ने अपनी मां से फादर्स डे पर देर शाम को पत्र पोस्ट करने की गुजारिश की थी, जिसमें उनके पिता के रहने की जगह का पता साझा करने का अनुरोध किया गया था। छोटी लड़की की मां सारा ने एक मीडिया पोर्टल से कहा कि उसे अपने पैरों पर सोचना होगा और जवाब दिया, “स्वर्ग, बादल नौ पर।”

छोटी लड़की ने निजी तौर पर पत्र लिखा, और सारा को पता नहीं है कि अंदर क्या लिखा है, लेकिन उन्होंने इसे बेविक रोड, ब्राउनस्टोन, लीसेस्टर में अपने घर के पास एक लेटरबॉक्स में पोस्ट किया।

डाकिया ने बताया कि वह ‘अचंभित’ हो गया था, यह कहते हुए: ‘जाहिर तौर पर बिना किसी मोहर या वास्तविक पते के, अगर इसे वितरित करने के लिए बाकी सामान के साथ डाल दिया गया तो यह अंत में पारगमन में फेंक दिया जाएगा।

“मैंने अपने प्रबंधक से बात की और पूछा कि क्या मैं इसके बारे में और जानने के लिए परिवार को पकड़ने की कोशिश कर सकता हूं और उन्हें वापस ला सकता हूं”, उन्होंने कहा।

मिस टुली ने कहा कि वह सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया से ‘अभिभूत’ हैं और उन्होंने बड़े होने पर सियाना के लिए एक विशेष बॉक्स में खुला पत्र रखने का फैसला किया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पेगासस

हैकिंग की रिपोर्ट पर पेगासस डेवलपर, दावा- फोन हैक करने के लिए बनाया गया

नई दिल्ली: स्पाईवेयर पेगासस विकसित करने वाली इजरायली साइबर आर्म्स फर्म एनएसओ ने उन मीडिया …