प्रियंका चोपड़ा , राजकुमार राव पहली बार एक साथ नज़र आएंगे

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंडस्टी की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। प्रियंका चोपड़ा ने कई हिट फिल्में अपने ​करियर में दी हैं। वहीं अब वह एक बार फिर से पर्दे पर नजर आने वाली हैं। प्रियंका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने वाली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में उनके अपोजिट एक्टर राजकुमार लीड रोल प्ले करते ​दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर दोनों स्टार्स काफी चर्चा में हैं। वहीं अब ‘द व्हाइट टाइगर’ फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सामने आया हैं जो काफी पसंद किया जा रहा है।

दोनों क लुका का इंतजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे थे। नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार तस्वीरें शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों में प्रियंका और राजकुमार किसी में भी एक साथ नजर नहीं आ रहे हैंं। दोनों स्टार्स अलग अलग फ्रेम में दिख रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की अपकमिंग मूवी ‘द व्हाइट टाइगर’ अरविंद अडिग की बुक ‘द व्हाइट टाइगर’ पर बनाई गई है। इस मूवी को रमिन बहरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं नेटफ्लिक्स मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका भी इस फ‍िल्‍म के साथ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी काम कर रही हैं। ‘द व्हाइट टाइगर’ को लेकर प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव के फैंस काफी उत्साहित हैं।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …