‘राब्ता’ के निर्देशक दिनेश लाल विजन के घर पर पड़ा छापा

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड देवगन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। वही पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता बॉलीवुड फिल्म निर्माता दिनेश विजन से प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने 15 सितंबर को लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी। हालिया रिपोर्टों के अनुसार ईडी की टीम अब फिल्म निर्माता के घर पहुंच गई है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में वित्तीय एंगल से जांच कर रही हैं। ताजा रिपोर्ट के अनुसार ईडी के अधिकारी फिलहाल दिनेश विजन के मुंबई स्थित आवास पर छापेमारी कर रहे हैं।

रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि दिनेश विजन ने दिवंगत सुशांत के साथ दो प्रोजेक्ट डील पर हस्ताक्षर किए थे, लेकिन ‘राब्ता’ के बाद दूसरी फिल्म शुरू नहीं हुई। ED के अधिकारी निर्देशक के मुंबई स्थित आवास पर छापा मार रहे हैं, वे उनसे अनुबंध से जुड़े लेन-देन और दूसरे प्रोजेक्ट्स से संबंधित पैसों के लेन-देन की बात कर रहे है। इस बीच सीबीआई वर्तमान में दिवंगत सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही है।

 

वही पर दूसरी टीम एम्स ने सुशांत की ऑटोप्सी रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन किया और गला घोंटने का कोई निशान नहीं पाया। इसके अलावा उन्होंने कथित सुशांत की मौत आत्महत्या के कारण हुईl यह निष्कर्ष निकाला है और सीबीआई को अपनी रिपोर्ट सौंप दी हैं। सुशांत की बहन श्वेता प्रशंसकों से न्याय और सच्चाई की लड़ाई में साथ खड़े होने का आग्रह कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में सुशांत के सभी प्रशंसकों को एक साथ लाने के लिए पहल को भी स्टार्ट किया है।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …