सैफ अली खान, करीना ने घर से भागने की दी धमकी

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली ख़ान की शादी को आज आठ साल पूरे हो गए हैं। दोनों ने एक लंबे अफेयर के बाद साल 2012 में शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम है तैमूर। करीना और सैफ इंडस्ट्री के सबसे कूल और लविंग कपल में से एक हैं। दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते नज़र आते हैं। शादी के 8 साल बाद भी दोनों की कैमिस्ट्री काफी लाजवाब है। लेकिन क्या आप जानते हैं सैफ से शादी करने के लिए करीना ने अपने घरवालों को घर से भागने की धमकी तक दे डाली थी।

करीना ने ऐसा इसलिए नहीं किया था, क्योंकि उनके पैरेंट्स शादी के लिए राज़ी नहीं थे…उनके माता-पिता तो शादी के लिए राज़ी थे, लेकिन मसला कुछ और था। दरअसल, करीना ने पिता रणधीर कपूर और मां बबिता को बताया था कि वह मीडिया की चकाचौंध से दूर चुपचाप शादी करना चाहती हैं। लेकिन रणधीर और बबिता इस बात के लिए राज़ी नहीं थे। तब करीना ने उन्हें भागने की धमकी दी थी।

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि, ‘हमने अपने परिवार को धमकी दे दी थी कि अगर उन्होंने हमें हमारे तरीके से शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भाग जाएंगे और वहीं शादी कर लेंगे’। करीना ने बताया था कि, ‘कई साल साथ में रहने के बाद हमें ये एहसास हो गया था कि हमें अब किसी और बात से कोई मतलब नहीं था। लोग जानना चाहते थे कि हम क्या खा रहे हैं, कौन से डिज़ाइनर के कपड़े पहन रहे हैं, किस को हमने इनवाइट किया है। इसलिए प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए ऑफीशियली शादी करने के बाद मैं और सैफ छत पर गए और हमने मीडिया के सामने हाथ हिलाया। लेकिन इससे ज्यादा और कुछ उन्हें (मीडिया) जानने की जरूरत नहीं थी’।आपको बता दें कि करीना कपूर फिर से मां बनने वाली हैं। जल्द ही करीना के घर एक नया मेहमान आने वाला है। हाल ही में करीना और सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर ये खुशखबरी अपने फैंस को सुनाई थी।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …