बिग बॉस 14 से बाहर होकर सारा गुरपाल ने कुबूली अपनी सच्चाई

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने वाली पहली प्रतिभागी पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल बनीं। बिग बॉस के एंट्री के बाद तुषार कुमार सामने आए और सारा गुरपाल के साथ शादी का दावा किया। घर से बाहर आने के बाद अब सारा गुरपाल ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने इस रिश्ते को हिंसात्मक बताया है। सारा का कहना है कि सबको मूव ऑन करने का हक है।

सारा ने कहा- ‘मेरे हिसाब से उन्होंने खु़द कहा है कि हमें अलग हुए लगभग चार से पांच साल हो गए हैं। वास्तव में यह एक हिंसात्मक रिलेशनशिप था और मुझे लगता है कि प्रत्येक लड़की को मूव ऑन करने का हक है। ऐसी जीच से जो स्वस्थ्य नहीं है। चार साल तक वे कहां रहें? जिस छड़ से ‘बिग बॉस’ शुरू हुआ, उन्होंने बात करना शुरू कर दिया। वह मेरी जीवन में सबसे कम महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं। अगर वे मेरी लिए महत्वपूर्ण होता, तो मेरी लाइफ में होता।’

गौरतलब है कि बिग बॉस 14 की शुरुआत में तुषार कुमार सामने आए। उन्होंने दावा किया कि उनकी शादी सारा गुरपाल से हो चुकी है। न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस को तुषार ने बताया था- ’16 अगस्त 2014 को पंजाब के जलंधर में मेरी और सारा की शादी हुई थी। हालांकि, मैरिज सर्टिफिकेट में लड़की का नाम ‘रचना देवी’ लिखा हुआ है।’ तुषार का दावा था कि मैं सिर्फ ये साबित करना चाहता हूं कि सारा ही वो लड़की हैं जिससे मेरी शादी हुई थी और वो दुनिया के सामने झूठ बोल रही हैं।

सारा गुरपाल को पहले हफ्ते में बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया। सीनियर्स के मुताबिक, वह इसके लिए सक्षम नहीं थीं। हालांकि, उनके बाहर होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर सीनियर्स को ट्रोल किया गया है। लोगों ने सीनियर्स पर पक्षपात का आरोप लगाया है। हालांकि, सारा ने इस पर कुछ नहीं कहा है।

 

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …