सहवाग ने धोनी कि तारीफ़ में कही यह बात, जानिये पूरी खबर

खेल डेस्क कप्तान महेंद्र सिंह धौनी सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान वह काफी एक्टिव थे | आज धोनी को देखकर साफ पता चल रहा था कि वो आज किसी हाल में मैच को जीतना चाहते हैं और अपनी टीम के साथ मिलकर उन्होने जीत हासिल भी की | सख्त जरूरत भी थी क्योंकि अगर उन्हें प्लेऑफ तक पहुंचना है तो उन्हें अंक तालिका में अंक अपनी पोजिशन मजबूत करनी होगी

सीएसके की इस जीत के बाद टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने शो वीरू की बैठक में टीम के कप्तान एम एस धौनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो गब्बर हैं और अगर उनसे किसी टीम को कोई बचा सकता है तो वो खुद हैं। इन बातों के अलावा सहवाग ने धौनी की रणनीति और कप्तानी की भी जमकर तारीफ की।
इस मुकाबले में एम एस ने फॉफ डुप्लेसिस के साथ ओपनिंग के लिए सैम कुर्रन को भेजा था और कुर्रन ने तेज गति से रन भी बनाए। सहवाग ने बताया कि हैदराबाद के खिलाफ सीएसके के बल्लेबाजों का जो अप्रोच था वो काफी पॉजिटिव था। ऐसा लग रहा था जैसे एम एस ने बल्लेबाजों से कहा हो कि अगर गेंद खाकर आए तो आपको खाना नहीं मिलेगा।

आज धोनी के बारे में सहवाग ने कहा कि धौनी का अनुभव उन्हें सबसे पहले उन्हें था उन्होंने अपने बाल धूप में ऐसे ही सफेद नहीं किए। उन्होंने सीएसके के बल्लेबाजों की तारीफ तो की ही साथ ही साथ उन्होंने केन विलियमसन की बल्लेबाजी और उनकी बारीकी को जमकर सराहा। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि केन अकेले ही पूरी क्लास का होमवर्क करने के लिए बैठे हैं।

 

Check Also

विराट कोहली ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो को दी सहानभूति

एक पुर्तगाली फॉटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का फीफा विश्व कप जीतने का सपना आखिरकार अधूरा रह …