दुल्हे के साथ शादी में हुआ कुछ ऐसा कि स्टेज पंहुचा सीधा हॉस्पिटल

रोमानिया में रहने वाले एक शख्स के साथ उसकी ही शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुन कर आप भी हैरानी में पड़ जाएंगे। दरअसल शादी में दूल्हे के दोस्त ने दूल्हे के साथ कुछ ऐसा किया की दूल्हा शादी के स्टेज से सीधा हॉस्पिटल पहुंच गया। सबसे चौकाने वाली बात यह है कि दूल्हे के हॉस्पिटल जाने के बाद भी पार्टी ऐसे ही चलती रही। दुल्हन के साथ-साथ दोनों परिवारों के सदस्य पूरे समय रिसेप्शन में मौजूद रहे। वहीं, पीड़ित दूल्हा अब अपने दोस्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है।

यह घटना उत्तर-पश्चिमी रोमानिया के बिहोर काउंटी में पिछले हफ्ते की है। जब दूल्हे के दोस्तों ने उसे हवा में उछाला, लेकिन वापस पकड़ने में नाकाम रहे। दरअसल , दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर थे तभी दूल्हे के कुछ दोस्त वहां आए और उसे हवा में उछालना शुरू कर दिया। पहली बार तो वो उसे कैच करने में सफल रहे, लेकिन दूसरी बार ऐसा नहीं कर पाए।

दोस्तों की ये मस्ती बेहद भारी पड़ी। शादी के स्टेज से वो सीधा अस्पताल पहुंच गया। दूल्हे की रीढ़ की हड्डी टूट गई है और फिलहाल उसे लंबे समय तक अस्पताल में ही रहना होगा। 31 वर्षीय दूल्हा हवा से सीधा जमीन पर सिर के बल गिरा। इसके बाद खुशी का माहौल एकदम से गमगीन हो गया। दोस्त तुरंत दूल्हे को अस्पताल लेकर गए, जहां पता चला कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है और फिलहाल उसे अस्पताल में ही रहना होगा। पीड़ित ने कहा, ‘शादी का रिसेप्शन चल रहा था। सभी बेहद खुश थे, तभी मेरे दोस्त आए और मुझे हवा में उछालने लगे। ये उनका खुशी व्यक्त करने का तरीका था। हालांकि, इसी दौरान दुर्घटना हो गई।’

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

संविधान दिवस के मौके पर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने कहा : अब देश का विभाजन नहीं होने देंगे |

संविधान दिवस के मौके पर सब अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं, तो वाही संघ …