सनी लियॉन ने लिया बेटी को गोद

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी की बेटी निशा कौर बुधवार (14 अक्टूबर) को पांच साल की हो गयी। सनी ने बेटी के जन्मदिन पर एक बेहद ख़ूबसूरत मैसेज इंस्टाग्राम पर लिखा, जिसमें उन्होंने निशा को भगवान का गिफ़्ट बताया।

सनी ने निशा के हाथों में फूल की तस्वीर भी पोस्ट की है। सनी ने लिखा- मेरी प्यार परी निशा कौर वीबर को जन्मदिन की बधाई। जिस पल हमने यह तय किया कि तुम हमारी बेबी गर्ल बनने वाली हो, उसी सेकंड तुम हमारे जीवन की रौशनी बन गयीं। यक़ीन नहीं हो रहा, तुम 5 साल की हो गयी है। तुम तेज़ हो, विचारशील हो, प्यारी हो, दूसरों का ख्याल रखने वाली हो, हमेशा अपने भाइयों की देखभाल करती हो और सबसे ज़रूरी बात तुम हमारे लिए भगवान का तोहफ़ा हो।

मुझे उम्मीद है कि तुम्हारे प्यार से हम किसी एक शख़्स को बेहतर इंसान बना सकेंगे। हम अपने जीवन में ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं, जहां बुरे लोग अधिक हो गये हैं। मुझे उम्मीद है कि हम संतुलन और शांति को फिर पा सकेंगे, जहां प्यार नफ़रत को हरा देगा, नफ़रत से अधिक दया होगी और जहां अच्छा इंसान होना हमारे बच्चों के लिए एक मानक होगा। तुम और दूसरे सारे बच्चे इस दुनिया का भविष्य हो।

तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुम्हारे संदेश को अधिक से अधिक फैलाने का प्रण लेती हूं, जिसे सभी लोगों में दया जागे, जो इस वक़्त सबसे अधिक ज़रूरी है। निशा कौर मैं तुम्हें प्यार करती हूं और जन्मदिन मुबारक।

सनी ने इसके साथ निशा का ऑडियो मैसेज भी शेयर किया है, जिसमें वो कहती है- अपने जन्मदिन पर, मैं दुनिया के सभी बच्चों से चाहती हूं कि वो बुराई के ख़िलाफ़ एकजुट हो जाएं। यह मेरी ख्वाहिश है। सबको प्यार। सनी और उनके पति डैनियल वीबर ने निशा को 2017 में गोद लिया था। सनी कोविड-19 पैनडेमिक के बीच बच्चों के लिए भारत छोड़कर अमेरिका लौट गयी थीं और फ़िलहाल वहीं हैं। सनी के जुड़वां बेटे आशेर और नोआ हैं, जिनका जन्म 2018 में सरोगेसी से हुआ था।

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …