बॉलीवुड महानायक को पोती ने दिया ऐसा तोहफा , ख़ुशी से झूम उठे बिग बी

एंटरटेनमेंट डेस्क। सदी महानायक कहने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर यानि कल अपना 78वां जन्मदिन मनाया। एक और उनके फैंस ने हनुमान चालीसा से लेकर यज्ञ तक का आयोजन करवाया। वहीं, दूसरी ओर अमिताभ बच्चन ने अपना जन्मदिन आराध्या बच्चन के साथ मनाने का फैसला किया।

बच्चन परिवार की बहू एश्वर्या राय बच्चन ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज़ साझा की। इन फोटोज़ में अमिताभ बच्चन सफेद कपड़ों में आराध्या के साथ नज़र आ रहे हैं। आराध्या के साथ एक फोटो में एश्वर्या राय बच्चन भी नज़र आ रही हैं। पहली फोटो के साथ कैप्शन में आराध्या की तरफ से लिखा गया- ‘लव यू आलवेज दादा जी। हैप्पी बर्थडे मेरे प्यारे दादा जी।’ वहीं, एश्वर्या ने अपने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे प्रिय दादाजी-पा। बहुत प्यार, शांति, स्वास्थ्य और ख़ुशी मिले… और हमें आशीर्वाद हमेशा मिले।’

एश्वर्या और आराध्या के अलावा अभिषेक बच्चन ने अपने तरीके अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया। उन्होंने उनके एक पुरानी फोटो साझा की। अमिताभ बच्चन का बचपन इस फोटो में देखा जा सकता है। फोटो साझा करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे बी। मेरे हीरो। लव यू पापा।’ ख़ास बात है कि कुछ दिन पहले ही अभिषेक ने एक कार भी गिफ्ट की थी।

 

अमिताभ बच्चन आने वाले दौर में कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। वह प्रभाष और दीपिका की फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे।

 

 

Check Also

पठान ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल

पठान फायर है फायर…पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. हर …