अलीगढ़ में टायर फटने से बेकाबू होकर पलटी बस, तीन यात्रियों की दर्दनाक मौत

अलीगढ़। जिले के थाना टप्पल इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर कानपुर से दिल्ली जा रही प्राइवेट बस टायर फटने से हादसे का शिकार हो गई। घटना में तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ घायलों को सीएचसी टप्पल समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारी और स्वास्थ विभाग की टीम मौके पर है।

कानपुर से कल्पना ट्रेवल्स की प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। बस में करीब 40 से 45 यात्री थे। आज सुबह करीब 5:30 बजे टप्पल क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर गांव देवाका के निकट बस का पिछला टायर अचानक तेज आवाज के साथ फट गया। बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ने के साथ पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है और कई यात्री घायल हो गए। घायलों को जेवर के कैलाश हॉस्पिटल, सीएचसी टप्पल समेत विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया है।

मौके पर एडीजी जोन आगरा, आइजी रेंज अलीगढ़, एसएसपी अलीगढ़, अपर पुलिस अधीक्षक यातायात, क्षेत्राधिकारी खैर, थाना प्रभारी खैर, थाना प्रभारी टप्पल घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने घटना पर दु:ख व्‍यक्‍त किया है। साथ ही अधिकारियों को घायलों का उचित इलाज कराने के निर्देश दिए।

Check Also

आखिर क्यों बरसे भाजपा पर खड़गे ?

राहुल गांधी , गांधी परिवार के चौथे नेता के रूप में पठानकोट में जनसभा करने …