दिग्गज अभिनेता कमल हासन की तबियत हुई खराब

दिग्गज अभिनेता कमल हासन की तबीयत खराब बताई जा रही है। 23 नवंबर को देर रात अचानक तबीयत बिगड़ने के चलते उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया। कमल को काफी बेचैनी महसूस हो रही थी और उन्हें हल्का बुखार था, जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती हुए। इस खबर के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेता के प्रशंसक चिंता जाहिर कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
अगले कुछ दिन तक आराम करने की सलाह
मीडिया रिपोटों के मुताबिक, कमल को रेग्युलर हेल्थ चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया था। बीते दिन ही वह हैदराबाद से चेन्नई पहुंचे थे। रात को उन्हें हल्का बुखार आया और काफी बेचैनी होने लगी।
हालत देखते हुए उन्हें निजी अस्पताल श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया। डॉक्टसों ने कमल को अगले कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है।
हो सकता है कि आज अस्पताल से उन्हें छुट्टी भी मिल जाए। पिछले साल कोरोना की चपेट में आए थे कमल
बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस की चपेट में आने के चलते कमल को अस्तपाल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी थी।
कमल ने लिखा था, ‘अब समझ आ रहा है कि महामारी अभी खत्म नहीं हुई है। U.S ट्रिप से लौटने के बाद मुझे थोड़ी खांसी थी। टेस्ट करवाया तो पता चला कि मुझे कोरोना हो गया है। फिलहाल आइसोलेशन में हूं। आप लोग भी सावधानी बरतें। ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।’
पैर की सर्जरी भी करा चुके हैं कमल
पिछले साल जनवरी में भी कमल को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था। दरअसल, उनके दांए पैर की हड्डी में संक्रमण हो गया था, जिसके चलते उसकी सर्जरी करनी पड़ी थी। जानकारी के मुताबिक, यह संक्रमण उन्हें कुछ साल पहले लगी चोट के कारण हुआ था।
सर्जरी के बाद कमल को कुछ दिन आराम करने की सलाह दी गई थी। उनकी बेटी श्रुति हासन ने उनकी सेहत से जुड़ा अपडेट सोशल मीडिया पर दिया था।
कमल पिछली बार फिल्म ‘विक्रम’ में नजर आए थे। कमांडर अर्जुन कुमार विक्रम की भूमिका से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था। जल्द ही वह फिल्म ‘इंडियन 2’ में दिखेंगे। ‘विक्रम’ के बाद प्रशंसक बड़ी बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। कमल ने हाल ही में मणिरत्नम के साथ भी अपनी एक फिल्म का ऐलान किया है, जिसका संगीत एआर रहमान देंगे।

Check Also

सोशल मीडिया पर हुआ मोटिवेट कर देने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो गरीब वीडियो देखने को मिल जाते है लेकिन इस बार …