क्या है अक्षय कुमार की बुरी आदत, आइये जानते है पूरी खबर

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जिन्हे बॉलीवुड का ‘अक्की तुस्सी ग्रेट’ कहा जाता हैं। जितने अच्छे अक्षय पति है उतने ही अच्छे पिता भी हैं। अक्षय कुमार जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही अच्छे वो पिता और पति भी हैं। अक्षय अपने परिवार का न सिर्फ पूरा ध्यान रखते हैं, बल्कि उनके साथ काफी वक्त भी बिताते हैं। लेकिन अक्षय के अंदर एक ऐसी आदत है जिसे वो बतौर पति बुरी आदत मानते हैं। ख़ुद अक्षय का ये मानना है कि एक पति होने के नाते ये उनकी सबसे खराब आदत है, अब वो आदत क्या है ये हम आपको बताते हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार का एक थ्रोबेक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो करण जौहर के शो कॉफी विद करण में नज़र आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद हैं। वीडियो में करण जौहर, अक्षय से पूछते हैं कि एक पति के तौर पर उनकी सबसे बुरी आदत क्या है? इस पर अक्षय बिना वक्त ज़ाया किए अपनी बुरी आदत के बारे में खुलकर बता देते हैं।

अक्षय कहते हैं, ‘जब मैं काम खत्म कर के 6:30 बजे घर लौटता हूं तो मैं अपना पजामा पहनता हूं और स्पोर्ट्स देखना शुरू कर देता हूं’। इसके बाद अक्षय, ट्विंकल खन्ना के बुक लॉन्च से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर करते हैं। वो बताते हैं कि कैसे बुक लॉन्च के टाइम भी वो स्कोर देखने की कोशिश कर रहे थे। अक्षय कहते हैं, ‘मुझे याद है जब आप लोग उनके बुक लॉन्च पर आए थे, और वो बिजी थीं किसी से बात कर रही थीं तब भी मैं चुपके से स्कोर देखने की कोशिश कर रहा था। मुझे क्रिकेट देखना और बाकी के स्पोर्ट्स देखना काफी पसंद है, और ये बात वो जानती भी है। यही मेरी सबसे बुरी आदत है’। इसके बाद करण, रणवीर से भी यही सवाल पूछते हैं तो वो कहते हैं ‘लेट होना.. वो कहीं भी टाइम पर नहीं पहुंचते हमेशा लेट होते हैं’। देखें तीनों की मज़ेदार बातचीत का वीडियो।

 

Check Also

आथिया शेट्टी और केएल राहुल को सुनील शेट्टी ने दिया उपहार

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल से 23 जनवरी को खंडाला …