साल 2020 में किन -किन अभिनेत्रियों ने दी खुश खबरी

एंटरटेनमेंट डेस्क। साल 2020 जहां कई लोगों की ज़िंदगी में एक बुरा वक्त लेकर आया तो वहीं इस साल ने कई घरों में ख़ुशियां भी बांटी हैं, ख़ासतौर कुछ अभिनत्रियों को ज़िंदगी में। इस साल कई अभिनेत्रियों ने इस खुशखबरी का ऐलान किया है कि वो मां बनने वाली हैं। तो वहीं कुछ अभिनेत्रियों ने बच्चों को जन्म भी दिया है। हम आपको बताते हैं उन एक्ट्रेसेज़ के बारे में जो इस साल मां बनी हैं या जिन्होंने इस साल कंसीव करने की खुशी ज़ाहिर की है।

हम बात करते हैं बॉलीवुड एक्टर्स करीना कपूर खान उनके हसबैंड सैफ अली खान दोनों ने मिलकर इस बात का ऐलान किया वो दोनों माँ – बाप बनने वाले हैं वही करीना ने आधिकारिक बयान जारी कर खुशखबरी अपने फैंस को सुनाई। अब तो करीना बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज़ भी शेयर करने लगी हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनुष्का शर्मा और उनके हसबैंड इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने भी अपनी ख़ुशी फैंस के साथ शेयर की हैं अनुष्का शर्मा 27 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ एक फोटो शेयर इस खुशखबरी के बारे में अपने फैंस को बताया था कि वो मां बनने वाली हैं।

एक्ट्रेस अमृता राव को लेकर खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि, अभी एक्ट्रेस ने इस बारे में सोशल मीडिया पर या स्टेटमेंट में जानकारी नहीं दी है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस के करीबी ने बताया है कि एक्ट्रेस अपनी लाइफ लाइफ के दूसरे फेज से प्यार कर रही हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि अभी इस बारे में बहुत कम लोगों को पता है। करीबी का कहना है कि उन्होंने लॉकडाउन से पहले कंसीव किया था और जल्द ही दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं।

फेमस टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की थी कि वो जल्द मां बनने वाली हैं।

टीवी एक्ट्रेस पूना बनर्जी ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर इस बात का ऐलान किया था कि वो मां बनने वाली हैं। इन अभिनेत्रियों के अलावा फेमस डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी मां बनी हैं हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। वहीं हार्दिक पांड्या की पत्नी नतासा स्तांकोविक ने भी इसी साल एक बेटे को जन्म दिया है।

 

Check Also

राखी सावंत ने लिया बड़ा फैसला

राखी सावंत हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। रखी ने एक बहुत बड़ा फैसला …