क्या धमाके दार करेंगे, द फैमिली मैन’ एंट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने ‘ब्रीदः इन टू द शैडोज़’ और बॉबी देओल ने ‘क्लास ऑफ़ 83’ के साथ डेब्यू किया है। आफताब शिवदासानी भी ‘पॉयजन 2’ के साथ डिजिटल दुनिया में दस्तक दे रहे हैं। इन सबके बाद बारी है शाहिद कपूर की।

शाहिद कपूर भी अपने डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने एक वेब सीरीज़ साइन की है। ख़ास बात है कि इस वेब सीरीज़ को ‘द फैमिली मैन’ के मेकर्स राज एंड डीके बनाने वाले हैं। दोनों इससे पहले स्त्री जैसी फ़िल्म का भी निर्देशन किया है। वहीं, अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ फैमिली मैन के साथ मनोज बाजपेयी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था। अभी इसका दूसरा सीज़न भी आने वाला है।

द फैमिली मैन को मिली सफलता के बाद कई ओटीटी दिग्गज दोनों निर्देशकों से कुछ नए प्रोजेक्ट के लिए बात कर रहे हैं। अब दोनों ने एक बड़े डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ ओरिजिनल शो साइन किया है, जो बॉलीवुड फ़िल्मों के मासलों से भरपूर है। यह एक थ्रिलर है, जिसमें राज एंड डीके का टच होगा। उन्होंने इसके लिए शाहिद को अप्रोच्ड किया। उन्हें यह पसंद आया। उन्होंने इसे साइन भी कर लिया है।

शाहिद कपूर इस वक्त जर्सी रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। जर्सी रीमेक की शूटिंग ख़त्म करने के बाद वे इस सीरीज़ को फिल्मा सकते हैं। इसके बाद वह शशांक खेतान की योद्धा का रूख़ करेंगे। बता दें, शाहिद ने पिछले कुछ समय काफी हटके फ़िल्में की हैं। इसमें हैदर और कबीर सिंह मुख्य है। अब देखना है कि वह डिजिटल डेब्यू कितना धमाकेदार करते हैं

Check Also

अब ‘बिग बॉस 16’ में नजर नहीं आएंगे सलमान खान ?

टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा …